पड़ोसी की खुली थी खिड़की, महिला की पड़ी नजर, कपल का नजारा देख फटी रह गईं आंखें, पुलिस तक गई बात

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. 44 वर्षीय महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि पड़ोसी कपल खिड़की खुला छोड़कर अपने प्राइवेट मोमेंट को एंजॉय करता है. महिला का आरोप है कि खिड़की खुली होने की वजह से उसकी नजर पड़ गई और जब उसने देखा तो पाया कि हाल ही में विवाहित जोड़ा संबंध बना रहा था.

साउथ बेंगलुरु के गिरिनगर के अवलाहल्ली की रहने वाली इस महिला ने अपने नवविवाहित पड़ोसी जोड़े के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा है कि यह कपल बेडरूम की खिड़की को खुला छोड़कर शारीरिक संबंध बनाता है. महिला ने अपने पड़ोसियों के खिलाफ शिकायत में कहा कि वह उनके बेडरूम से उनकी निजी बातचीत और अंतरंग आवाजें सुन सकती है. महिला ने दावा किया कि इससे उसके घर की शांति भंग हो गई है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता महिला ने आरोप लगाया कि कपल ने अपने निजी पलों के दौरान जानबूझकर अपनी खिड़की खुली रखी और यह भी दावा किया कि जब उसने उनसे खिड़कियां बंद करने के लिए कहा तो उन्होंने अनुचित इशारे किए. महिला ने आगे कहा कि पड़सी ने पड़ोसी ने उसके साथ बलात्कार करने और हत्या करने की धमकी दी है और शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया.

अवलाहल्ली बीडीए लेआउट में रहने वाली महिला ने पड़ोसी के घर के मालिक पर भी उनका समर्थन करने का आरोप लगाया है और शिकायतकर्ता को धमकी देने का आरोप लगाया है. उसने दावा किया कि पड़ोसियों की वजह से उसके घर में शांति भंग हो गई है और पुलिस से हस्तक्षेप करने और मुद्दे का समाधान करने का अनुरोध किया. उसने पड़ोसियों, मकान मालिक और मकान मालिक के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 504 (भड़काने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी), 509 (महिला की गरिमा का अपमान), और 34 (सामान्य इरादे से आपराधिक कृत्य) के तहत एफआईआर दर्ज की.

Tags: Bengaluru, Bengaluru News, Crime News, Karnataka

Source link