SAIL Sarkari Bharti: 220000 की चाहिए सैलरी वाली नौकरी, तो यहां तुरंत करें अप्लाई, बस चाहिए ये योग्यता

SAIL Recruitment 2024 Notification: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) में मैनेजर बनने की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए शानदार अवसर है. बोकारो स्टील प्लांट ने डिप्टी मैनेजर और मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 26 मार्च से शुरू होगी.

सेल के इस भर्ती के तहत कुल 55 पदों पर बहाली की जाने वाली है. उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन 16 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. अगर आप भी सेल में मैनेजर बनना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़ें.

सेल में भरे जानें वाले पदों की संख्या
बोकारो स्टील प्लांट, सीईटी रांची और झारखंड ग्रुप ऑफ माइंस में विभिन्न विषयों में मैनेजर (ग्रेड ई-3) और डिप्टी मैनेजर (प्रोजेक्ट्स) (ग्रेड ई-2) के पदों के लिए कुल 55 रिक्तियां उपलब्ध हैं. इसके बारे में नीचे देख सकते हैं.

सेल में कौन कर सकता है आवेदन
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग, भूविज्ञान, खनिज लाभकारी, खनन इंजीनियरिंग और अन्य जैसे प्रासंगिक विषयों में ग्रेजुएट या मास्टर डिग्री होनी चाहिए.

सेल में अप्लाई करने के लिए आयु सीमा
जो भी उम्मीदवार मैनेजर और डिप्टी मैनेजर बनने के लिए के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु 35 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए. मैनेजर (प्रोजेक्ट्स) ग्रेड-ई-2 पदों के लिए अधिकतम आयु 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं ओबीसी (एनसीएल) के लिए अधिकतम आयु में 3 वर्ष और एससी/एसटी के लिए 5 वर्ष की छूट होगी.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
SAIL Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
SAIL Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

सेल में आवेदन करने के लिए देना होगा शुल्क
सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपये और प्रोसेसिंग शुल्क 200 रुपये देना होगा. एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क से छूट दी गई है. लेकिन फॉर्म स्वीकार करने की अंतिम तिथि तक उन्हें 200 का भुगतान करना होगा.

ये भी पढ़ें…
बिहार बोर्ड का रिजल्ट होली के पहले या बाद, कब होगा जारी? जानें यहां आज

Tags: Central Govt Jobs, Government jobs, Govt Jobs, Jobs, Jobs in india, Jobs news, SAIL

Source link